All India tv news। उत्तराखंड में सीएम पोर्टल पर बिना समाधान आपकी शिकायतें अब बंद नहीं की जायेंगी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय में "सीएम हेल्पलाइन-1905" की समीक्षा के दौरान अधिकारियों निर्देश दिए है कि जनता की शिकायतों के समाधान से जब तक शिकायतकर्ता पूरी तरह संतुष्ट नहीं हो जाता है, उनकी शिकायत फाइल बंद न की जाए। यदि किसी अधिकारी द्वारा ऐसा किया जाता है तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।
मुख्यमंत्री धामी ने इस अवसर पर तहसील दिवस एवं जिलाधिकारी जनता दिवस पोर्टल का शुभारंभ किया। यह पोर्टल "सीएम हेल्पलाइन 1905" से कनेक्ट रहेगा। इस पोर्टल पर तहसीलदार एवं जिलाधिकारी को प्रति माह प्राप्त शिकायतों व उनके समाधान की पूरी जानकारी प्राप्त होगी। बैठक में मुख्यमंत्री धामी ने कुछ शिकायतकर्ताओं से फोन पर बात कर उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी लेने के साथ ही संबंधित अधिकारियों को उनका शीघ्र समाधान करने के निर्देश दिए। उन्होंने लोक निर्माण विभाग और नगर निगम में भी शिकायतों के निस्तारण के संबंध में जानकारी ली। सीएम धामी ने सभी उच्चाधिकारियों को सीएम हेल्पलाईन पर आने वाली शिकायतों के विषय पर शिकायतकर्ताओं से वार्ता कर उनका समाधान करने के निर्देश दिये है।
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